झगड़ा सुलझाने गए पुलिसकर्मी की पीटाई

Must read

झगड़ा सुलझाने गए पुलिसकर्मी की पीटाई

-एक पुलिसकर्मी की हालत नाजुक

नई दिल्ली। दो परिवारों के बीच हो रहे झगड़े को सुलझाने पहुंचे पुलिसकर्मी पर एक पक्ष ने हमला कर दिया। आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने मिलकर एक पुलिसकर्मी पर धारदार हथियार से इस कदर वार किया वो अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जबकि बाकि आरोपियों की तलाश की जा रही है। फिलहाल सराय रोहिल्ला पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बीती रात करीब 12 बजे पुलिस को सूचना मिली की सराय रोहिल्ला ई ब्लॉक में दो परिवारों के बीच झगड़ा हो रहा है। दोनों पक्ष लाठी, डंडे से लैस होकर एक दूसरे से मारपीट कर रहे है। झगड़े की सूचना मिलते ही मौके पर सराय रोहिल्ला पुलिस थाने से एक कांस्टेबल पहुंचा। 

बताया जाता है कि पुलिसकर्मी जब मौके पर पहुंचा तो एक पक्ष वहां से फरार हो चुका था जबकि दूसरा पक्ष वहां मौजूद था। पुलिस को देखते ही दूसरा पक्ष उत्तेजित हो गया और पुलिसकर्मी के साथ कहासुनी करने लगा। इस दौरान आधा दर्जन लोगों ने कांस्टेबल पर हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि करीब आधा दर्जन लोगों ने भारी हथियार से कांस्टेबल पर वार किया। कांस्टेबल मौके से जान बचाने के लिए भागा तो उन लोगों ने उसे दौड़ा लिया और पीसीआर वैन के आने तक पीटते रहे। मौके पर पहुंची पीसीआर वैन ने किसी तरह से कांस्टेबल को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया और अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

 

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article