पत्नी से फोन पर लंबी बात करता था 21 साल का लड़का, पति ने दे दिया कभी न भूलने वाला दर्द

Must read

संवाददाता

आगर । मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पत्नी के बात करने पर एक पति ने 21 साल के लड़के का प्राइवेट पार्ट काट दिया. पीड़ित पर आरोपी ने उस वक्त हमला किया, जब वह देर रात खेत पर अकेला जा रहा था. घटना का पता कई घंटों बाद तब चला जब पीड़ित के भाई ने उसे घायल अवस्था में देखा. उसके बाद उसने पुलिस को शिकायत की. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. आरोपी भी फरार हो गया. पुलिस कई जगह उसकी तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक,  बोरखेड़ी लड़ा का रहने वाला 21 साल का शादीशुदा लड़का 20 मार्च को अपने भाई के साथ सुसनेर थाने पहुंचा. यहां उसने एक शख्स के बार में शिकायत दर्ज कराई. उसने पुलिस को बताया कि 19 मार्च को देर रात जब वह खेत पर अकेला जा रहा था उस वक्त शख्स ने हमला कर दिया. वह शख्स अपने दोस्त के साथ आया था और उसके हाथ में धारदार हथियार था. युवक ने पुलिस को बताया कि इस हमले में उसे कुछ समझ नहीं आया. मारपीट के कुछ देर बाद वह बेहोश हो गया और रातभर वहीं पड़ा रहा.

इन धाराओं में दर्ज हुआ मामला

युवक ने शिकायत में बताया कि, सुबह उसका भाई जब खेत पर आया तब उसे होश आया. होश आने पर पता चला कि आरोपियों ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया है. युवक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 326, 323, 294, 506, 34 धाराओं में मामला दर्ज कर लिया. पुलिस युवक की तलाश रही है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस इस मामले में युवक के पड़ोस में भी तहकीकात कर रही है.

शादीशुदा महिला से करता था बात, पति को नहीं था पसंद

घायल युवक को उज्जैन जिला अस्पताल रैफर किया गया है. सुसनेर थाना प्रभारी विजय सागरीय ने बताया कि घायल युवक खुद शादीशुदा है और दूसरी विवाहित महिला से फोन पर बात करता था. दोनों लगातार फोन पर संपर्क में थे. इस बीच 6 महीने पहले महिला के पति ने दोनों को बात करते पकड़ लिया. इसके बाद उसने पत्नी और पीड़ित युवक को समझाया. लेकिन, आरोपी मन में युवक के प्रति दुश्मनी पालकर बैठा था. वह उस पर हमले के लिए योजना बना रहा था. 19 मार्च को उसे पीड़ित पर हमला करने का मौका मिल गया. उसकी शिकायत पर जांच शुरू कर दी है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article