दिन-दहाड़े महिला से चेन लूटने के दौरान युवक को गोली मारने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Must read

संवाददाता

नई दिल्ली । दिन-दहाड़े महिला से चेन लूटने के दौरान युवक को गोली मारने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कृष्णा नगर इलाके का है जहां पकड़ा गया आरोपी अतुल उर्फ विनीत है। अतुल कल्याणपुरी थाने का घोषित बदमाश है। इसके खिलाफ पहले से दिल्ली के अलग-अलग थानों 20 आपराधिक मामले दर्ज हैं। अतुल ने इसी साल गाजियाबाद के लिंक रोड थाना इलाके में महिला के मुंह में पिस्टल डालकर चेन लूट ली थी।

तभी से गाजियाबाद पुलिस को उसकी तलाश थी

शाहदरा जिला डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि पुलिस ने लगभग 35 किलोमीटर एंट्री और 14 किलोमीटर एक्जिट रूट पर लगे 250 सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी की पहचान की। इसके बाद लंबी जांच के बाद आरोपी तक पहुंचा गया। पुलिस इसके दूसरे साथियों की तलाश कर रही है।  तलाश में छापेमारी की जा रही है। पांच मार्च को बाइक सवार बदमाश कृष्णा नगर इलाके में एक महिला से चेन लूट रहे थे। इस बीच वहां से गुजर रहे जसविंदर उर्फ जस्सी ने इसका विरोध किया। बदमाश ने जसविंदर पर गोली चला दी। गोली उनके कंधे में लगी। इसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका ऑपरेशन हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर विकास कुमार और इंस्पेक्टर ऑपरेशंस यूनिट दिनेश आर्य ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने बदमाशों के आने-जाने के कई किलोमीटर रूट की पड़ताल की। इस दौरान 250 सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। इस दौरान एसआई विनीत पुनिया को कामयाबी मिली।

आरोपी की पहचान कल्याणपुरी थाने के घोषित बदमाश अतुल के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी की जानकारी जुटाना शुरू कर दिया। इस बीच टीम को पता चला कि आरोपी मयूर विहार के चिल्ला गांव में छिपा हुआ है। पुलिस की टीम ने करीब 250 मकान की जांच के बाद आरोपी को दबोच लिया।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article