दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने खुद को गोली से उड़ाया

Must read

नई दिल्ली, 24 फ़रवरी। पश्चिमी दिल्ली के मियांवाली नगर इलाके में दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। मृतक कांस्टेबल इन दिनों इलाके के एक कारोबारी की सुरक्षा में तैनात था और उसी के घर पर इसने खुद को गोली से उड़ा कर आत्महत्या कर ली है। मृतक कांस्टेबल ने दो दिन पहले ही अपनी पहली पत्नी को छोड़कर दूसरी शादी कर ली थी। मृतक की पहचान पंकज कुमार शर्मा के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि कांस्टेबल इन दिनों मानसिक रूप से परेशान चल रहा था और इसी परेशानी के चलते उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है। इस बारे में पश्चिमी जिले के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त वी.रंगनाथन ने बताया कि सुरक्षा में तैनात दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है, मृतक कांस्टेबल इन दिनों मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

— मियांवाली नगर इलाके का है मामला
— पारिवारिक कलह से चल रहा था परेशान
— एक गवाह की सुरक्षा में था तैनात
जानकारी के मुताबिक घटना देर रात करीब साढ़े दस बजे की है। पुलिस को सूचना मिली कि मियांवाली नगर में कारोबारी विक्की अरोड़ा के घर पर तैनात दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने खुद को गोली मर ली है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुँच गई तब तक कारोबारी उसे अपनी गाड़ी में डालकर अस्पताल ले जा चुके थे, अस्पताल में डाक्टरों ने कांस्टेबल को मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि कारोबारी विक्की अरोड़ा हत्या के एक मामले में गवाह है और मृतक कांस्टेबल पंकज शर्मा काफी समय से विक्की की सुरक्षा में तैनात था। विक्की के मुताबिक वह घर में था तभी अचानक उनके चौकीदार के चेंबर से गोली चलने की आवाज़ सुनकर वोह वहां पहुंचे तो अंदर से खून बाहर आ रहा था। दरवाज़ा खोलकर देखा तो अंदर कांस्टेबल पंकज खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था। तुरंत ही विक्की ने घटना की जानकारी पुलिस और एम्बुलेंस को दे डी लेकिन काफी देर तक भी जब किसी का रेस्पोंस नहीं आया तो वह खुद ही घायल कांस्टेबल को अपनी गाड़ी में डालकर अस्पताल ले गया था। बताया जाता है कि कांस्टेबल पंकज ने कुछ दिन पहले ही दूसरी शादी की है। इसी के चलते पंकज पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। पुलिस ने फिलहाल पंकज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर वी.रंगनाथन के मुताबिक मानसिक रूप से परेशान चल रहे कांस्टेबल ने आत्महत्या कर ली है।पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जाँच कर रही है।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article