शानदार परेड में दानिप्स कॉडर के नये अफसर सम्मानित

Must read

शानदार परेड में दानिप्स कॉडर के नये अफसर सम्मानित

-पुलिस आयुक्त ने कहा-दिल्ली को नये अफसरों से काफी उम्मीदें

-लेकिन काम में कोताही बर्दाश्त नहीं 

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस आयुक्त नीरज कुमार ने कहा है कि पुलिसिंग में कोताही कतई बर्दाश्त नहीं होगी। दिल्ली को महफूज रखने के लिए पुलिस को बेहतर से बेहतर काम करना होगा। पुलिस को यह अच्छी तरह मालूम होना चाहिए कि उनके कामों पर हमेशा मीडिया की नजर होती है। 

दिल्ली पुलिस आयुक्त नीरज कुमार आज शांम झड़ौंदा कलां स्थित पासिंग आऊट परेड को सम्बोधित कर रहे थे। दानिप्स कॉडर के 11 पुलिस अफसरों की पासिंग आऊट परेड की सलामी लेते हुए उन्होंने उम्मीद जताई कि यह अफसर दिल्ली को और महफूज रखने के लिए बेहतर से बेहतर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि इन अफसरों को इस बात की पूरी छूट दी जाती है कि अगर उन्हें किसी अफसर से जानकारी की जरुरत हो तो फौरन उनसे मिलकर अपनी समस्या का समाधान कर सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने चेतावनी भी दी कि काम में किसी की कोताही बर्दाश्त नहीं होगी। 

इससे पहले विशेष आयुक्त (ट्रेनिंग) सच्चिदानंद श्रीवास्तव ने समारोह की शुरुआत करते हुए आयुक्त नीरज कुमार व दिल्ली पुलिस के बेड़े में शामिल 11 दानिप्स कॉडर के अफसरों का स्वागत करते हुए कहा कि पुलिस को आपसे बड़ी उम्मीदें हैं। समारोह में विशेष आयुक्त रॉबिन हिब्बू ने सभी 11 अफसरों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। इसके साथ ही उन्हें पुलिस आयुक्त नीरज कुमार ने ट्रेनिंग के दौरान बेहतरीन कामों के लिए पुरस्कृत भी किया। बेस्ट कॉडर का पुरस्कार हलप पटेल को,बेहतरीन जांच के लिए श्वेता सिंह चौहान और आऊटडोर व फायरिंग के लिए निशांत को पुरस्कारों से नवाजा गया।  

 
- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article