ट्रैक पर पिता की लाश के पास रोती मिली बच्ची

Must read

–बच्ची के उपर से ट्रेन निकल गयी,सलामत
नई दिल्ली। घर से पापा की गोद में हंसती हुई निकली थी दो साल की पूजा। पापा प्यार से कभी बच्ची के सिर पर हाथ रखते तो कभी उसकी जिद पूरी करते थे। समयपुर बादली रेलवे स्टेशन स्थित रेलवे ट्रैक पार करते समय कालकाजी मेल उसके लिये काल बनकर आयी और पापा को पूजा से हमेशा के लिए दूर कर गई। पूजा किस्मत की धनी थी कि ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई लेकिन उसे खरोंच तक नहीं आयी। कभी-कभी किस्मत के आगे मौत भी घुटने टेक देती है। हादसे की सूचना जिसे भी मिली वो मौके पर पहुंच गया। सभी के मुंह से यही निकल रहा था कि जाको राखे साइयां मार सके ना कोय।
जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान राजेश ठाकुर (२५) के रूप में हुई है। राजेश परिवार के साथ समयपुर बादली में प्रदीप यादव के मकान में गली नंबर ११ में रहते थे। बीती रात वो अपनी दो साल की बच्ची पूजा को लेकर घर से निकले थे। समयपुर बादली रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पार करते समय दोनों कालकाजी मेल की चपेट में आ गये। राजेश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पूजा टै्रक के बीचो बीच गिर गई।
बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस भी इस वाकये से हैरान थी और यही कह रही थी कि जाको रा ो साइया मार सके ना कोई। बच्ची के उपर ाून से छीटें पड़े थे और हाथों में चाकलेट समेत कुछ  िालौने थे। पुलिस ने बच्ची को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया है,जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल भिजवा दिया है।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article