अलग-अलग दो स्थानों पर दो करों में लगी आग से हड़कंप

Must read

अलग-अलग दो स्थानों पर दो करों में लगी आग से हड़कंप 

–दोनों ही मामलों में कार सवार बाल-बाल बचे

नई दिल्ली। बीती शाम लबे रोड दो कारों में अचानक लगी आग से हड़कंप मच गई। आग इतनी भयानक थी कि दो घंटे तक दोनों कारें धू धू कर जलती रहीं। गनीमत की बात यह है कि  इन दोनों ही मामलों में कार सवार सुरक्षित बाहर निकाल लिये गये। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड को आग पर काबू पाने में कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा। 

पहले मामले में पंजाबी बाग में एक मारुति कार में आग लगी। बताया जाता है कि कार में एक महिला समेत तीन लोग सवार थे। सभी पीरागढी से गुड़ मंडी की तरफ जा रहे थs,पंजाबी बाग लाईओवर के पास कार पहुंची ही थी कि तभी कार के आगे के हिस्से से धुंआ निकलने लगा। कार सवार लोग जबतक कुछ समङा पाते उसके पहले ही कार जलने लगी। तुरंत कार में सवार सभी लोग नीचे उतर गये।

राहगीरों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। आग की सूचना मिलते ही मौके पर फायर की दो गाडिय़ां पहुंच गई। दमकल ने करीब दो घंटे में आग पर काबू पाया। इस दौरान यातायात को पूरी तरह से रोक दिया गया था। 

वहीं दूसरे मामले में नजफगढ़ में साई बाबा मंदिर के पास एक कार में आग लग गई। कार चालक तुरंत नीचे उतर गया,जिससे बड़ा हादसा होते होते बच गया। फायर अधिकारियों का कहना है कि दोनों ही मामलों में आशंका है कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

 
- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article