पत्नी के प्रेमी को उतारा मौत के घाट,गिरफ्तार

Must read

 –साले के साथ मिलकर जीजा ने की हत्या
नई दिल्ली। शादी के बाद पति पत्नी खुशी-खुशी जीवनयापन कर रहे थे। सड़क हादसे के एक केस में पति जेल क्या गया पत्नी ने जीवनसाथी ही बदल दिया और किसी और के साथ रहने लगी। जेल से छूटकर पति जब घर गया तो प्रेमी के साथ मिलकर उसकी पत्नी ने उसे घर से बाहर निकाल दिया। इस अपमान से तिलमिलाए पति ने अपने साले के साथ मिलकर प्रेमी का अपहरण कर हत्या कर दी। अपहरण के बाद हत्या के इस सनसनीखेज वारदात को सुलझाने का दावा करते हुए पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में 5 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
क्राइम ब्रांच के उपायुक्त संजय कुमार जैन ने बताया कि खजूरी खास में अकरम नाम के युवक की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। इस मामले में खजूरी खास पुलिस ने असलम,नफीस,काफील,माजिद और शमशुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया। वारदात का मुख्य आरोपी नदीम फरार था। क्राइम ब्रांच टीम को सूचना मिली की नदीम शास्त्री पार्क दिल्ली आने वाला है। सूचना के आधार पर पुलिस ने देर रात इसे धरदबोचा।
पुलिस पूछताछ में इसने बताया कि माजिद उर्फ गोलू उसका दोस्त है। माजिद की बहन रहमत ने नफीस से शादी की थी। एक सड़क हादसे के केस में नफीस को जेल जाना पड़ा। इस दौरान रहमत की जिंदगी में अकरम आ गया और दोनों साथ साथ रहने लगे। नफीस जेल से छूटकर घर पहुंचा तो रहमत की जिंदगी में अकरम को देख सकते में आ गया। रहमत ने नफीस को जिंदगी से दूर जाने के लिए बोल दिया। नफीस और माजिद रहमत और अकरम के रिश्ते से खुश नहीं थे। दोनों ने अपने कुछ देास्तों के साथ मिलकर अकरम का किडनैप कर लिया और हत्या कर दी।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article