पत्नी को जिंदा जलाने की कोशिश

Must read

–किसी तरह महिला ने बचाई जान
नई दिल्ली। जिस पति के साथ सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा किया,वही पैसों के लालच में हैवान बन गया। पत्नी की मामूली कहासुनी में पिटाई करता था। पत्नी की तबियत खराब हुई तो उसने पति से इलाज के लिए पैसे मांग लिये। ये बात पति को इतनी नागवार गुजरी कि उसने पत्नी के उपर मिट्टी के तेल की पूरी बोतल उडेल दी। इस वहशी कारनामे में पति के साथ उसकी मां ने भी सहयोग दिया। फिलहाल तिलक नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार रुपिंदर कौर का परिवार तिलक नगर में रहता है। 2011 में रुपिंदर कौर की शादी तिलक नगर निवासी जसविर सिंह के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय तक तो सबकुछ सही रहा,लेकिन उसके बाद ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए प्रताडि़त करने लगे।
रुपिंदर कौर ने पुलिस को दिये बयान में बताया कि बात बात पर उसे टार्चर किया जाता था। उसे परिवार से पैसे लाने के लिए धमकी दी जाती थी। कुछ दिन पहले रुपिंदर ने इस बाबत अपने पिता से शिकायत की तो बातचीत के बाद मामला शांत हुआ। कल रुपिंदर की तबियत अचानक ाराब हो गई। रुपिंदर ने पति से इलाज के लिए पैसे मांगे तो उसने पैसे देने से इंकार कर दिया। पीडि़त महिला ने इस बाबत अपने पिता से आपबीती सुनाई। पिता ने दामाद से बात की तो उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। रात मे घर पहुंचे पति ने पत्नी पर मिट्टी का तेल छिड़क दिया। रुपिंदर कौर किसी तरह से जान बचाकर कमरे से बाहर भागी तो सास माचिस का डिब्बा ले आग लगाने पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि चिल् लाने कीआवाज सुनकर आसपास के लोग इक्टठा हो गए तो आरोपी घर से फरार हो गये। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article