डिवाइडर से टकरा पलट गई स्कार्पियो कार

Must read

डिवाइडर से टकरा पलट गई स्कार्पियो कार
हादसे में दिल्ली पुलिस के एसीपी के बेटे की मौत
५ दोस्त गंभीर रुप से घायल
नई दिल्ली। राजधानी में रफ्तार का कहर एक बार फिर जानलेवा साबित हुआ जब अशोक विहार में देर रात तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा पलट गई। इस हादसे में दिल्ली पुलिस के एक एसीपी के बेटे की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य दोस्त घायल हो गए। मृतक की पहचान विकास मान के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है,जबकि घायलों का इलाज चल रहा है।
जानकारी के अनुसार बीती रात विकास और उसके अन्य साथी स्कॉर्पियो कार से पटेल नगर जा रहे थे। ये सभी अशोक विहार में पार्टी में शामिल होने के बाद लौट रहे थे। एक चश्मदीद का कहना है कि स्कॉर्पियो कार बेहद तेज र तार में थी। कार चालक आगे चल रहे ट्रक को ओवर टेक करना चाह रहे थे। इसी दौरान कार रोड डिवाइडर से टकरा गई।
स्पीड तेज होने के कारण टक्कर लगते ही कार लगभग 10 फीट तक ऊंचाई तक हवा में उछल गई। इसके बाद वहां चीख पुकार मच गई। एक युवक  कार के नीचे दब गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी। साथी ही लोगों ने कार में फंसे युवकों को भी निकाला। सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर एंबुलेंस भी पहुंच गई। घायलों को तत्काल बारा हिंदू राव अस्पताल पहुंचाया गया। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। जबकि बाकी युवकों का इलाज चल रहा है।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कॉर्पियो कार बुरी तरह से क्षति ग्रस्त हो गई। कार की छत पूरी तरह से टूट गई। कार में युवक इस कदर फंसे हुए थे कि उन्हें निकालने में भी मुश्किल हो रही थी। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कार में कुछ ग्लास भी मिली हैं। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि युवकों ने शराब पी होगी। नशे में होने के कारण कार चला रहे युवक को तेज र तार का अंदाजा नहीं लग पाया होगा।
सुबह तक पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई थी। हांलाकि पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि सभी युवक नशे में थे या नहीं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article