शादी का झांसा देकर लड़की से बलात्कार

Must read

Rapeउत्तर पूर्वी जिले के गोकुलपुरी इलाके में एक युवक अपने पड़ोस में रहने वाली एक लड़की को शादी का झांसा देकर बिहार भगा ले गया

और वहां उसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर लड़की के साथ बलात्कार कर डाला। पुलिस ने लड़की के परिजनों की शिकायत के बाद पीड़ित लड़की को बिहार से सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने इस मामले में शामिल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि घटना में शामिल उसका दोस्त अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है।
— दोस्त के साथ मिलकर बनाया लड़की को शिकार
— अगुवा लड़की बिहार से बरामद, आरोपी धरा
— घटना में शामिल दूसरे आरोपी को तलाश रही है पुलिस
पुलिस ने लड़की का मेडिकल परिक्षण भी करा लिया जिसमे उसके साथ बलात्कार किये जाने की पुष्टि हो गई। वारदात के बाद से पीड़ित लड़की बेहद गुमसुम हालत में है। पकड़े आरोपी की पहचान राशिद के रूप में की गई है पुलिस इसके दोस्त शोएब की तलाश कर रही है।
जानकारी के मुताबिक घटना एक सप्ताह पहले की है। पीड़ित लड़की रानी ( 20 ) बदला नाम अपने परिवार के साथ गोकुलपुरी इलाके में रहती है। आरोपी युवक राशिद भी इसके पड़ोस में ही रहता है कुछ समय से इन दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जाता है कि आरोपी युवक रानी को शादी का झांसा देकर अपने साथ भगाकर बिहार ले गया। बताया जाता है कि वहां पर राशिद ने एक दो दो दिन रुकने के बाद ही अपने एक अन्य दोस्त शोएब के साथ मिलकर रानी से बलात्कार कर दिया और फिर उससे डरा धमकाकर अपने साथ ही रहने के लिए मजबूर करने लगा। इधर रानी के कही न मिलने पर उसके परिवार वालों ने उसके लापता होने की जानकारी तत्काल ही पुलिस को दर्ज करा दी। पुलिस ने पीड़ित परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक राशिद के बिहार स्थित ठिकानों पर छापे मारे और एक स्थान से लड़की को बरामद कर लिया। पुलिस ने लड़की के ब्यान के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक स्थान से राशिद को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका दोस्त शुएब अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं लग सका है।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article