चाकू की नोंक पर मोबाइल झपटकर भागते धरे

Must read

पश्चिमी जिले की पंजाबी बाग़ पुलिस ने एक शख्स से मोबाइल झपटकर भाग रहे दो शातिर झपटमारों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमे से एक आरोपी नाबालिग है।

पुलिस ने इनके पास से झपटा गया मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है। उधर पश्चिम विहार पुलिस ने भी एक महिला से उसका बैग छीनकर भाग रहे एक झपटमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसके पास से उक्त बैग को भी बरामद कर लिया है जिसे इसने महिला से छीना था।
पश्चिमी जिले के अतिरिक्त आयुक्त वी. रंगनाथन ने बताया कि पंजाबी बाग़ थाने कि पुलिस नियमित गश्त पर थी, तभी पुलिस टीम ने एक शख्स के चोर चोर चिल्लाने की आवाज़ सुनी, पुलिस टीम हरकत में आ गई और पुलिस वालों ने मौके से भाग रहे दो युवकों को पकड़ लिया।
— पंजाबी बाग़ पुलिस ने किया है गिरफ्तार
— आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल
— पश्चिम विहार पुलिस ने भी पकड़ा झपटमार
पहले तो यह पुलिस को इधर उधर की कहानी बताने लगे, तब तक पीड़ित भी वहां पहुँच गया पुलिस ने पकडे आरोपियों के पास से एक मोबाइल फोन बरामद कर लिया, जिसे यह छीनकर भाग रहे थे। पुलिस के मुताबिक मादीपुर इलाके में रहने वाला जगदीश इलाके में स्थित एक मोबाइल शॉप से नया मोबाइल फोन खरीदकर निकला ही था, तभी वहां पहुंचे इन दोनों युवकों ने इससे चाकू की नोंक पर मोबाइल फोन झपट लिया और भागने लगे। पकडे आरोपियों में एक नाबालिग है जबकि दूसरे की पहचान कमल उर्फ़ जीजू के रूप में की गई। दोनों मादीपुर जे.जे. कालोनी के रहने वाले बताये जाते हैं। पुलिस मामला दर्ज कर इन दोनों से पूछताछ कर रही है। उधर ऐसा ही एक मामला पश्चिम विहार इलाके में देखने में आया है। यहाँ पुलिस ने एक महिला का बैग झपटकर भाग रहे रणजीत कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। यह आरोपी इलाके में ही रहने वाली विमला नामक महिला से उनका बैग छीनकर भाग रहा था। पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया रणजीत मूल रूप से पंजाब का रहने वाला है। और यह केवल झपटमारी करने के लिए ही दिल्ली आता था और वारदातों को अंजाम देकर वापस पंजाब लौट जाता था।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article