घरेलू कलह: ससुराल के सामने पति ने खुद को लगाई आग

Must read

Men In Fireपति पत्नी के बीच हुए आप

सी झगड़े के बाद पत्नी नाराज़ होकर अपने मायके चली गई, जिसे मनाने के लिए पति भी मायके पहुँच गया। लेकिन पत्नी अपने घर पर नहीं मिली, जिससे क्षुब्ध होकर पति ने खुद पर मिटटी का तेल छिड़ककर आग लगा ली। आसपास से यह नज़र देख रहे लोगों ने तत्काल ही घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद इस शख्स को बेहद गंभीर हालत में तत्काल ही एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया,

— सुल्तानपुरी इलाके का है मामला
— युवक की हालत अस्पताल में चिंताजनक
— पुलिस कर रही है ससुराल वाले से पूछताछ
— पत्नी चली गई थी झगड़कर मायके
जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है पुलिस इस सिलसिले में पीड़ित शख्स के परिजनों और उसकी पत्नी से भी पूछताछ कर रही है।
जानकारी के मुताबिक घटना कल देर शाम की है गुलाब ( 35 ) अपने परिवार के साथ बाहरी दिल्ली के रघुवीर नगर झुग्गी बस्ती इलाके में स्थित  घोड़े वाले मंदिर वाली गली में रहता है। बताया जाता है कि इसकी ससुराल सुल्तानपुरी इलाके में है। पिछले कुछ समय से पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। मामूली बात ने इतना तूल पकड़ा कि गुलाब की पत्नी लड़ झगड़ कर अपने मायके सुल्तानपुरी चली गई। एक दो दिन तो सब ठीक रहा लेकिन गुलाब की पत्नी ने उससे कोई बात नहीं की इसी बात से क्षुब्ध होकर बीती देर शाम को गुलाब अपनी पत्नी से मिलने के लिए सुल्तानपुरी पहुँच गया, लेकिन उसे वहां पहुँच कर पता लगा की उसकी पत्नी अपनी किसी रिश्तेदारी में गई हुई है। गुलाब ने काफी कोशिश की कि पत्नी से उसकी बात हो जाये, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसी बात से मानसिक रूप से परेशान चल रहे गुलाब ने अपनी ससुराल के सामने ही अपने ऊपर मिटटी का तेल छिड़क कर आग लगा ली। गुलाब के चिल्लाने की आवज़ सुनकर आसपास मौजूद लोग दौड़ कर मौके पर पहुँच गए और तुरंत ही घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई और गुलाब को बेहद गंभीर अवस्था में दिल्ली गेट स्थित लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल ले जाया गया। जहां गुलाब की हालत फिलहाल चिंताजनक बनी हुई है। पति द्वारा आत्मदाह किये जाने खबर सुनकर उसके ससुराल वाले और पत्नी भी अस्पताल पहुँच गए पुलिस फिलहाल पीड़ित के ब्यान दर्ज कर मामले की पड़ताल कर रही है।             

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article