लो फ्लोर ने रेड लाईट पर खड़ी गाड़ियों को उड़ाया, तीन घायल

Must read

राजधानी में रफ़्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, ताज़ा मामला करोल बाग के लिबर्टी सिनेमा के पास का है, यहाँ रूट नंबर 39 की एक तेज़ रफ़्तार लो फ्लोर बस के चालक ने बस को तेज़ी और लापरवाही से चलते हुए लालबत्ती पर खड़ी करीब

आधा दर्जन गाड़ियों में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि कई गाड़ियाँ बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और इस हादसे में तीन लोग भी घायल हो गए। जिनमे से दो की हालत अस्पताल में गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बस के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

— लिबर्टी सिनेमा के पास हुआ हादसा
— रूट नंबर 39 ने अंजाम दिया हादसा
— आरोपी बस का ड्राइवर हिरासत में लिया

आशंका जताई जा रही है कि अचानक से इस बस के ब्रेक फ़ैल हो गए जिसके कारण यह हादसा हुआ वहीँ पुलिस इसे लापरवाही के चलते हुआ हादसा भी मान रही है। इस घटना के चलते इलाके में काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही। पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है।
जानकारी के मुताबिक घटना दोपहर करीब सवा दो बजे की है। पुलिस को सूचना मिली की लिबर्टी सिनेमा के पास वाली लाल बत्ती पर डीटीसी की एक बेकाबू लो फ्लोर बस ने लाल बत्ती पर खड़ी कई गाड़ियों को टक्कर मार दी है। घटना की जानकारी पाते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई। हादसे को अंजाम देने वाली रूट नंबर 39 की यह बस झील खुरेजी से जय माता मंदिर करोल बाग़ के बीच चलती है। बताते हैं की घटना के समय इस बस की रफ़्तार काफी तेज़ थी जिसके कारण इसकी टक्कर लगने से गाड़ियाँ भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है। इस हादसे में कारों में सवार तीन लोग भी घायल हो गए हैं। बताया जाता है कि हादसे को अंजाम देने वाली यह बस जय माता मंदिर की ओर से झील की तरफ जा रही थी तभी अचानक से यह हादसा हो गया। आशंका जताई जा रही है कि चालक का ध्यान बंटने से यह घटना हुई है फिर भी पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article