महिला वकील ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Must read

Susaideउत्तर पूर्वी जिले के हर्ष विहार इलाके में रहने वाली एक महिला वकील ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस के मुताबिक इस महिला वकील की शादी किन्ही कारणों के चलते कैंसल हो गई थी

, बस इसी बात से क्षुब्ध होकर इस महिला वकील ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। महिला की पहचान महिमा के रूप में की गई है। महिमा कड़कड़डूमा कोर्ट में प्रैक्टिस करती थी पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है। अचानक हुई इस घटना से महिमा के घरवाले खासे सदमे में है।
— हर्ष विहार इलाके का है मामला
— शादी कैंसल हो जाने से थी क्षुब्ध 
— पुलिस कर रही है मामले की तफ्तीश
जानकारी के मुताबिक पुलिस को आज सवेरे सूचना मिली थी कि हर्ष विहार इलाके में एक महिला ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है। सूचना पाकर हर्ष विहार थाने की पुलिस तत्काल ही घटनास्थल पर पहुँच गई पुलिस ने लड़की के शव को ऊपर से उतरवाया। पीड़ित लड़की की पहचान महिमा ( 27 ) के रूप में हुई है।

पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। लेकिन महिमा के परिजनों के मुताबिक वह अपनी शादी कैंसल हो जाने से खासी परेशान थी और इसी परेशानी में उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। बताया जाता है कि कड़कड़डूमा कोर्ट में प्रैक्टिस करने वाली महिमा को बाकायदा कोर्ट परिसर में प्रेक्टिस के लिए अपना चैंबर भी मिला हुआ था। घटना का पता उस समय चला जब मंगलवार सुबह के समय काफी देर होने पर भी महिमा अपने कमरे से बहार नहीं निकली। जब उसके घरवालों ने जाकर देखा तो उनके पैरों तले ज़मीन ही खिसक गई, क्यूंकि उनकी बेटी पंखे से लगे फंदे पर लटकी हुई थी। तत्काल ही घटना की जानकारी परिवार के अन्य सदस्यों और फिर पुलिस को दी गई परिजनों के मुताबिक अगले कुछ महीनों में ही इसकी शादी होने वाली थी, लेकिन लड़के के परिजनों ने किसी बात को लेकर इस शादी को कैसल कर दिया। महिमा इसी बात को लेकर बेहद तनाव में थी।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article