शराब के नशे में दोस्त ने दोस्त को गोली मारी

Must read

इलाज के दौरान मौत
–आरोपी शख्स गिरफ्तार
–परिजनों का आरोप-जानबूझकर चलाई गोली
–दोस्त बता रहे इसे महज हादसा
–त्रिनगर की है यह घटना
नई दिल्ली, 15 मार्च। उत्तर-पश्चिम जिले के त्रिनगर इलाके में शराब के नशे में तीन दोस्त आपस में ही उलझ गए। इतना ही नहीं उनमें से एक ने दूसरे दोस्त पर गोली चला दी। हालांकि घायल अवस्था में दोस्तों ने ही उसे कालरा अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। केशवपुरम पुलिस को सूचना मिलने के बाद फौरन मामले की कार्रवाई करते हुए आरोप शख्स को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए शख्स का नाम इंद्रप्रीत है। उसने एक दिन पहले ही पीएसओ रखा था और उसी के लाइसेंसी रिवाल्वर से यह गोली चली। जबकि मृतक शख्स की पहचान हैप्पी सिंह(22) के रूप में हुई है।
अतिरिक्त उपायुक्त रोमिल बानिया ने बताया कि हैप्पी सिंह, इंद्रप्रीत और अमोलक तीनों दोस्त बीती देर रात त्रिनगर इलाके में किसी ढाबे में शराब का सेवन कर रहे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर उनके बीच बहस हो गई और इंद्रप्रीत ने हैप्पी सिंह को गोली मार दी, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इंद्रप्रीत को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक हैप्पी सिंह(22) अपने दोस्त अमोलक और इंद्रप्रीत के साथ त्रिनगर इलाके में स्थित किसी ढाबे में बैठकर शराब पी रहे थे। हैप्पी सिंह और अमोलक त्रिनगर के रहने वाले हैं जबकि इंद्रप्रीत माॅडल टाउन में रहता है। हैप्पी सिंह डेल कंपनी में काम करता था। शराब पीने के दौरान ही किसी बात को लेकर बहस हुई और इंद्रप्रीत ने गोली चला दी। हालांकि हादसे के बाद दोनों दोस्तों ने ही हैप्पी सिंह को कालरा अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस की शुरूआती जांच में यह बात सामने आ रही है कि गोली जानबूझकर नहीं चलाई गई बल्कि महज यह एक हादसा था लेकिन मृतक के पिता अजीत सिंह का कहना है कि उसके इकलौते बेटे को गोली मारी गई है। इंद्रप्रीत ने अपने पीएसओ की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली चलाई थी। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है और पकड़े गए आरोपी इंद्रप्रीत से पूछताछ कर रही है।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article