बीमारी से तंग बुज़ुर्ग ने अस्पताल से लगाई छलांग

Must read

  — गुरु तेग बहादुर अस्पताल का है मामला
— मृतक चल रहा था डाईबटीज से ग्रस्त
— तीन दिन पहले ही कराया गया था भर्ती
नई दिल्ली,13 मार्च। यमुनापार के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में आज उस समय हडकंप मच गया जब अस्पताल में भर्ती एक बुज़ुर्ग ने अस्पताल की उपरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक पिछले काफी समय से डाईबटीज की बीमारी से परेशान चल रहा था, और इसी परेशानी के चलते उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया होगा।

मृतक के परिजनों को भी घटना से अवगत करा दिया गया है। मृतक की पहचान 60 वर्षीय भगवानदास के रूप में की गई है। पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है।
 जानकारी के मुताबिक घटना आज सवेरे की है। पुलिस को करीब साढ़े नौ बजे सूचना मिली की जी टी बी अस्पताल में किसी बुज़ुर्ग का शव पड़ा हुआ है। घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुँच गई। पुलिस ने मौके से एक साथ साल के बुज़ुर्ग का शव बरामद किया है। काफी देर के बाद इस बुज़ुर्ग की पहचान भगवान् दास के रूप में की गई है। पुलिस ने जब इसकी तफ्तीश की तो पता लगा कि बुज़ुर्ग भगवान् दास पिछले काफी समय से डाईबटीज की बीमारी से ग्रस्त था। और इसी के इलाज के लिए पिछले तीन दिन पहले ही इन्हें अस्पताल के डाईबटीज वार्ड में भर्ती था। बताया जाता है कि बुजुर्ग के शव को सबसे पहले अस्पताल के एक सफाई कर्मचारी ने देखा था, तुरंत ही इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जाँच में पता लगा है कि ऐसा लगता है कि मृतक बुज़ुर्ग ने सुबह सवेरे अस्पताल की उपरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या की है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट तो बरामद नहीं हुआ है, लेकिन वार्ड में भर्ती मरीजों से यह बात पता लगी है कि भगवान् दास अपनी बीमारी के कारण काफी परेशान चल रहा था। पुलिस के मुताबिक मृतक बुज़ुर्ग अपने परिवार के साथ सीलमपुर इलाके में रहता था। पुलिस ने मृतक के परिजनों को भी घटना से अवगत करा दिया है।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article