झुग्गियों में लगी आग, बच्ची समेत तीन झुलसे

Must read

 –150 आशियाना जलकर राख
–शाहाबाद डेयरी इलाके में देर रात हुआ हादसा
नई दिल्ली, 09 मार्च। होली का त्योहार मना रहे झुग्गिवासियों में उस समय मातम फैल गई जब झुग्गियों में आग लग गई। आग इस कदर भड़की की तीन लोगों की जान भी आफत पर बन आई है। एक बच्ची समेत झुलसे तीनों लोगों को संजय गांधी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। यह पूरा मामला बाहरी दिल्ली के शाहाबाद डेयरी इलाके का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 जानकारी के अनुसार होली की रात करीब सवा ग्यारह बजे ई ब्लाक स्थित एक झुग्गी में आग लग गई। आग लगने से चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। लोग आग पर काबू पाने की कोशिश कर पाते इससे पहले ही आग चारों तरफ फैल गई और आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग इस कदर फैली की करीब डेढ़ सौ झुग्गियों इसकी चपेट में आ गई। लोगों ने तुरंत ही मामले की जानकारी पुलिस व फायर विभाग को दी। सूचना मिलते ही फायरकर्मी दमकल की 13 गाडियों के साथ मौके पर पहुंच गए। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।
 इस अग्निकांड में एक दस वर्षीय बच्ची समेत तीन लोग बुरी तरह से झुलस गए। शाहाबाद डेयरी पुलिस ने तीनों को संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया जहां तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है। झुग्गियों में रहने वाले लोगों का आरोप है कि यह आग लगी नहीं बल्कि लगाई गई है। फिलहाल पुलिस इस पहलू को भी ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।
 

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article