डम्पर से टक्कर के बाद कार में लगी आग

Must read

नई दिल्ली, 01 मार्च। राजधानी की सड़कों पर रफ़्तार और नशे का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज सवेरे गाजीपुर इलाके में एक तेज़ अरफ्तार डम्पर ने एक वैगन आर कार में टक्कर मार दी, टक्कर इतनी खतरनाक थी कि कार में अचानक आग लग गई और गाड़ी में मौजूद लोगों को उतरने का भी मौका नहीं मिला

और दो लोग झुलस गए जिनमे से एक कि हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है। आरोपी डम्पर चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। घटना के चलते उस मार्ग पर काफी देर तक जाम कि स्थिति बनी रही बाद में क्रेन कि मदद से हादसे का शिकार बनी इन गाड़ियों को हटा दिया गया।
जानकारी के मुताबिक घटना आज सवेरे की है। बताया जाता है कि गाजीपुर इलाके में एक तेज़ रफ़्तार डम्पर के चालक ने गाड़ी को तेज़ी और लापरवाही से चलते हुए एक वैगन आर कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी शक्तिशाली थी कि कार बुरी तरह से न केवल क्षतिग्रस्त हो गई, बल्कि उसमे सीएनजी किट में गैस के रिसाव के चलते अचानक आग लग गई। आग इतनी खतरनाक थी कि कार में मौजूद लोगों को बचकर निकलने का भी मौका नहीं मिला। तत्काल ही घटना की जानकारी पुलिस और दमकल विभाग को भी दे दी गई। सूचना पाते ही पुलिस के साथ साथ दमकल की गाड़ियाँ भी मौके पर पहुँच गई। दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। आग की चपेट में आकर झुलसे घायलों को तत्काल ही निकट के एक अस्पताल ले जाया गया। जहां दोनों की हालत फिलहाल स्थिर बनी हुई है। पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है, पुलिस ने आरोपी डम्पर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article