सड़क दुर्घटना में महिला की दर्दनाक मौत

Must read

नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में रविवार देर रात भीषण सड़क हादसे में कार सवार युवती की मौत हो गई। हादसा में चंदगीराम अखाड़े के पास रिंग रोड पर लाल बत्ती पर ट्रक के पीछे खड़ी मारुति ए-स्टार कार को दूसरे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। दो ट्रकों के बीच में आकर कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने राहगीरों की मदद से किसी तरह कार सवार मां-बेटी समेत चार लोगों को नजदीकी ट्रामा सेंटर पहुंचाया जहां उपचार के दौरान 22 वर्षीय अमनदीप कौर को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, अमनदीप की मां 52 वर्षीय पुष्पा, मौसेरे भाई 30 वर्षीय बंटी और फुफेरे भाई 33 वर्षीय हरमिंदर सिंह का अस्पताल में इलाज जारी है। हादसे के बाद आरोपित ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने सोमवार को सब्जी मंडी शव गृह में पोस्टमॉर्टम करा अमनदीप के शव को स्वजन को सौंप दिया है। पुलिस फिलहाल दोनों ट्रक और कार का मैकेनिकल इंस्पेक्शन कराने की तैयारी कर रही है। पुलिस ने इस मामले में लापरवाही से वाहन चलाने व मौत की धारा में एफआईआर दर्ज की है।
डीसीपी सागर सिंह कलसी के अनुसार, अमनदीप कौर परिवार के साथ तिमारपुर के नेहरु विहार स्थित बी ब्लॉक में रहती थी। उनके परिवार में पिता हरचरण सिंह उर्फ निक्कू, मां पुष्पा और एक बड़ा भाई गुरप्रीत सिंह है। अमनदीप मैकअप आर्टिस्ट थी। पिता हरचरण अपने बेटे के साथ निक्कू स्टूडियो के नाम से फोटो स्टूडियो चलाते हैं
रविवार को छुट्टी पर अमनदीप का मौसेरा भाई बंटी घर आया हुआ था। रात को अचानक गुरुद्वारा शीशगंज दर्शन और चांदनी चैक में चाट खाने की योजना बनी। अमनदीप ने अपनी बुआ के बेटे हरमिंदर को हरदेव नगर से बुला लिया। हरमिंदर अपनी मारुति ए-स्टार कार लेकर आए। चारों कार में सवार होकर गुरुद्वारे गए। वहां दर्शन करने के बाद सभी कार में सवार होकर रात करीब 12 बजे नेहरू विहार लौटने लगे।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article