भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मां का आरोप- समर सिंह और उसके भाई ने कराई हत्या

Must read

संवाददाता

वाराणसी। भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री और मॉडल आकांक्षा दुबे की संदिग्ध आत्महत्या पर मां मधु दुबे ने कहा कि मेरी बेटी की हत्या समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह ने करवाई है. कल वाराणसी केएक होटल के कमरे में भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव फांसी के फंदे के सहारे लटकता हुआ मिला था.

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री और मॉडल आकांक्षा दुबे की संदिग्ध आत्महत्या के मामले में आज वाराणसी पहुंची उनकी मां मधु दुबे ने भोजपुरी गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है. आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने कहा कि मेरी बेटी की हत्या समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह ने करवाई है.

मृतक आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे के अनुसार, समर सिंह और संजय सिंह ने आकांक्षा से तीन साल से करोड़ों रुपयों का काम कराकर पैसा रोका था. मां ने बताया कि 21 तारीख को समर सिंह के भाई संजय सिंह ने आकांक्षा दुबे को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बारे में आकांक्षा दुबे ने खुद उनको फोन से इसकी जानकारी दी थी.

कल वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के एक होटल के कमरे में भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव फांसी के फंदे के सहारे लटकता हुआ मिला था. आकांक्षा भदोही जनपद के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की रहने वाली थीं. आकांक्षा की संदिग्ध सुसाइड की खबर पर उनकी चाची ने कहा था कि वह आत्महत्या नहीं कर सकती हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मां का आरोप- समर सिंह और उसके भाई ने कराई हत्या
बेटी की मौत को लेकर मां मधु दूबे ने लगाए आरोप

आईपीएस बनाना चाहता था परिवार

आकांक्षा दुबे तीन साल की उम्र में पेरेंट्स के साथ मुंबई शिफ्ट हुई थीं. उनके पेरेंट्स उन्हें आईपीएस अफसर बनाना चाहते थे, लेकिन उनका मन डांस और एक्टिंग में था. बचपन से ही उन्हें टीवी देखने पसंद था. इसी पैशन को फॉलो करने के बाद वो फिल्मी दुनिया में आई थीं. मुंबई में पढ़ाई करने के बाद आकांक्षा ने अपना करियर फिल्मों में शुरू किया था.

17 साल की उम्र में भोजपुरी सिनेमा से शुरुआत

आकांक्षा दुबे ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी दोस्त पुष्पांजलि पांडे ने इसमें उनकी मदद की थी. हालांकि एक रिपोर्ट के मुताबिक, 17 साल की उम्र में आकांक्षा दुबे ने भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था. यहां उन्होंने डायरेक्टर आशी तिवारी के साथ कुछ फिल्मों में काम किया. हालांकि उन्हें कई बार रिजेक्शन का सामना भी करना पड़ा था.

डिप्रेशन में चली गई थीं आकांक्षा, मां ने कराई वापसी

बताया जाता है कि साल 2018 में आकांक्षा डिप्रेशन में चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने फिल्मी पर्दे से दूरी बना ली थी. उन्होंने कहा था कि नए आर्टिस्ट को नए जैसा ट्रीट नहीं किया जाता है. इसकी वजह से लोगों का आत्मविश्वास टूटता है. इसके बाद आकांक्षा दुबे ने फिल्मों में दोबारा वापसी की और इसका श्रेय अपनी मां मधु दुबे को दिया था.

कई हिट गानों में किया काम

आकांक्षा ने ‘वीरों के वीर’ और ‘कसम पैदा करने वाले की 2’ नाम की फिल्मों में काम किया था. फिल्मों के अलावा कई बढ़िया गानों के म्यूजिक वीडियो में भी काम किया था. 2021 में आया एक्ट्रेस का गाना ‘तुम जवान हम लाइका’ ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुआ था. उन्होंने खेसारी लाल यादव के साथ ‘नाच के मालकिनी’ वीडियो में भी काम किया था.

संदिग्ध आत्महत्या के दिन भी रिलीज हुआ गाना

उनके ब्लॉकबस्टर हिट गानों में ‘भुअरी’, ‘काशी हिले पटना हिले’, ‘नमरिया कमरिया में खोस देब’ शामिल हैं. जिस दिन आकांक्षा दुबे के सुसाइड की खबर सामने आई है, उसी दिन यानी 26 मार्च को ही भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उनका नया गाना रिलीज हुआ था. इस गाने का नाम ‘आरा कभी हारा नहीं’ है.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article