इंस्पेक्टर बादलपुर रविंद कुमार सस्पेंड

Must read

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र में हुई चार लाख 60 हजार की लूट के मामले में इंस्पेक्टर बादलपुर रविंद कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है। दो दिन पहले बादलपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित अच्छेजा गांव में रहने वाले स्टेट बैंक आफ इंडिया के कस्टमर प्वाइंट संचालक विक्रम से बदमाशों ने पिस्टल की बट मारकर चार लाख 60 हजार रुपये लूट लिए थे। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने पीड़ित के साथ मारपीट भी की थी। इसके बाद भी पीड़ित ने हिम्मत नहीं हारी। उन्होंने बदमाशों का डटकर सामना किया और घटना करके भाग रहे बदमाशों का पीछा किया।

छीना झपटी के दौरान बदमाशों के पिस्टल की मैगजीन घटनास्थल पर ही गिर गई। लोगों की भीड़ एकत्र होता देख बदमाश मौके से भाग निकले। दरअसल, ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले लोग बैंक के कस्टमर प्वाइंट पर ही खातों में रकम जमा करते हैं। उनकी सुविधा के लिए अलग-अलग गांव में यह प्वाइंट खोले गए हैं।

अच्छेजा गांव के रहने वाले विक्रम स्टेट बैंक आफ इंडिया का यह प्वाइंट चलाते हैं। सोमवार रात विक्रम दुकान से गांव जा रहे थे, तभी रास्ते में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते बदमाशों ने झपट्टा मारकर उनसे रुपयों से भरा बैग लूट लिया। विक्रम ने भी बदमाशों का पीछा किया, यह देखकर बदमाशों ने पीड़ित पर हमला बोल दिया और उनको पिस्टल की बट से पीटा। उसके बाद हाथापाई भी की।

मारपीट के दौरान बदमाशों की पिस्टल की मैगजीन मौके पर गिर गई। ऐसे में आशंका है कि लाइसेंसी हथियार का इस्तेमाल कर घटना को अंजाम दिया गया है। कस्टमर प्वाइंट से लेकर पीड़ित के घर के बीच लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पुलिस खंगाल रही है। एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा राजीव दीक्षित ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर उनका पर्दाफाश किया जाएगा।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article