आम आदमी पार्टी के समर्थन के बाद झुका प्रशासन, वकीलों का धरना खत्म

Must read

फरीदाबाद ।आम आदमी पार्टी के समर्थन के बाद फरीदाबाद में धरनारत वकीलों की मांगें मान ली गई है। प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस के बड़े अधिकारियों ने धरनारत वकीलों की मांगें मानते हुए धरना खत्म करवाया।प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने शुक्रवार को फरीदाबाद बार के धरनारत वकीलों का समर्थन किया। उन्होंने बताया कि हरियाणा पुलिस द्वारा वकीलों के साथ फरीदाबाद कोर्ट में दुर्व्यवहार व मारपीट की गई। पुलिस वालों के खिलाफ कार्रवाई व बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों के ख़िलाफ़ दर्ज किये गए झूठे मामले को ख़ारिज करने की मांग को लेकर फ़रीदाबाद कोर्ट में वकील धरने पर बैठे थे।

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि वकीलों के कार्य में पुलिस प्रशासन का बाधा डालना गलत है। उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मांग करते हुए कहा कि दोषी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारियों को भी कानून का उललंघन करने का कोई अधिकार नहीं है।

राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने बताया कि आम आदमी पार्टी के सभी नेता और पदाधिकारी शनिवार को जंतर मंतर पर धरनारत पहलवानों का समर्थन करने पहुंचेंगे। उनके साथ वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक तंवर, वरिष्ठ नेता चित्रा सरवारा और प्रदेश के सभी नेता और कार्यकर्ता पहुंचेंगे और देश के पहलवानों के लिए न्याय की आवाज को बुलंद करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि ये देश का दुर्भाग्य है कि यौन शोषण जैसे गंभीर आरोप लगाने वाले देश के नामी पहलवान आज सड़क पर बैठकर न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

इस मौके पर धर्मबीर भड़ाना, अमन गोयल, सीनियर एडवोकेट ओपी शर्मा, एडवोकेट दिनेश भारद्वाज, एडवोकेट भूपेंद्र वत्स, एडवोकेट ओम दत्त, एडवोकेट योगेश शर्मा, एडवोकेट सुजाता, एडवोकेट शिल्पी और सुनील कुमार मौजूद रहे।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article