अस्पताल से नवजात चोरी करने वाली महिला गिरफ्तार

Must read

फरीदाबाद।  फरीदाबाद के सबसे बड़े जिला नागरिक बादशाह खान अस्पताल के जच्चा-बच्चा वार्ड से मंगलवार को चोरी हुए नवजात शिशु को पुलिस ने खोज निकाला है। पुलिस ने दिल्ली के सुल्तानपुर इलाके से बच्चा और उस महिला को भी पकड़ लिया है जो बच्चा चोरी करके ले गई थी। पुलिस उपायुक्त नरेंद्र कादयान और एसीपी क्राइम अमन यादव के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने मंगलवार देर रात बच्चे को सकुशल बरामद किया। जिस महिला का बच्चा चोरी हुआ था वो सराय ख्वाजा की अनीता है। बच्चा वापस मिलने से महिला अनीता और उसके पति सुनील व सास रामदेई के चेहरे पर खुशी लौट आई है। अनीता ने सोमवार रात को लड़के को जन्म दिया था और मंगलवार सुबह बच्चा चोरी हो गया। अनीता की पहले दो बेटियां हैं। बेटा होने के बाद से परिवार में खुशी का माहौल था। दो बहनों को भाई मिलने की खुशी थी, पर महिला ने बच्चा चोरी कर खुशियों को गम में बदल दिया है।

बच्चा चोरी करने वाली महिला ने अनीता की मां को उसके कपड़े बदलने की बात कहकर काम में उलझा दिया था। सुबह का समय था, इस दौरान वार्ड में कार्यरत बाकी स्टाफ की शिफ्ट की अदला-बदली का काम शुरू हो जाता था, इसलिए किसी का ध्यान था नहीं और मौका पाकर महिला बच्चे को हाथों में उठा कर आराम से रैंप से उतरते हुए अस्पताल से बाहर निकली और रफूचक्कर हो गई।

जब थोड़ी देर बाद पीड़ित महिला व उसकी मां ने बच्चे को आसपास नहीं पाया और उस महिला को भी गायब पाया तो अनहोनी की आशंका हुई और उसके बाद चीख-पुकार मच गई। इसके बाद ही अस्पताल स्टाफ हरकत में आया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। नागरिक अस्पताल में पहुंचने पर पुलिस ने सारी जानकारी ली और सीसीटीवी कैमरे खंगाले। सीसीटीवी कैमरे में पीले रंग की पायजामी और प्रिंट कलर की कुर्ती और गले में पीले रंग का दुपट्टा ओढ़े होऐ महिला बच्चे को तोलिये में लपेट कर ले जाती हुई दिखाई दी। महिला ने मास्क लगाया हुआ था। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शाम तक बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया था।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article